Solar Plant Data Entry Operator Vacancy: सोलर प्लांट डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर निकली भर्ती, योग्यता 12वीं पास, सैलरी 30,000 महीना, आवेदन निशुल्क

डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी करनी है, तो सोलर प्लांट में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है. जो भी उम्मीदवार नौकरी की तलाश कर रहे हैं बहन सोलर प्लांट पर डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. Solar Plant Data Entry Operator से जुड़ी विस्तृत जानकारी नीचे दी गई है-

Solar Plant Data Entry Operator Vacancy Age Limit

जो भी उम्मीदवार Data Entry Operator वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के इच्छुक है, उनकी आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवार की आयु की गणना 2 सितंबर 2024 को आधार मानकर की जाएगी.

Data Entry Operator Vacancy Educational qualification

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को 12वीं कक्षा पास होनी चाहिए, उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं कक्षा पास होने के बाद ही आवेदन फॉर्म भर सकता है.

Data Entry Operator Bharti Application Fee

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने हेतु उम्मीदवारों को किसी भी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर निशुल्क डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Data Entry Operator Salary

सोलर प्लांट पर डाटा एंट्री ऑपरेटर पद पर चयन होने के बाद उम्मीदवार को ₹20,000 से ₹30,000 की मंथली सैलरी दी जाएगी. इसके अलावा उम्मीदवार वर्क फ्रॉम होम भी काम कर सकता है.

Solar Plant Data Entry Operator Vacancy Important date

कल्याणी सोलर प्लांट डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए आवेदन ऑनलाइन  2 सितंबर 2024 से आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो गए हैं. ऑनलाइन आवेदन करने के अंतिम तिथि 14 सितंबर 2024 रखी गई है. इसलिए जो भी डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करना चाहता है, वह समय सीमा का ध्यान रखकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

How to fill the application form for Solar Plant Data Entry?

सोलर प्लांट डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने हेतु सबसे पहले नीचे दिए गए भारत सरकार के नेशनल करियर सर्विस के डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें-

अप्लाई लिंक पर क्लिक करें, पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करने की आवश्यकता होगी, अपनी महत्वपूर्ण जानकारी को दर्ज करके पोर्टल पर रजिस्टर करें,

उसके बाद आपके सामने आवेदन फार्म खुल जाएगा, जिसमें मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक सही से भरे. अंत में आवेदन फार्म को सबमिट कर दें.

Solar Plant Data Entry Operator 29 Recruitment Important Links

Official Notification:-Click Here

Apply Online:-Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp!