New Anganwadi Vacancy 2024: आंगनबाड़ी भर्ती का नया नोटिफिकेशन जारी, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

New Anganwadi Vacancy 2024: आंगनबाड़ी भर्ती का इंतजार कर रहे हैं, पुरुष एवं महिला उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि Anganwadi Vacancy के लिए नया आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हो गया है. यह भर्ती आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, शिशुपालना गृह कार्यकर्ता एवं सहायिका के स्वैच्छिक मानदेय सेवा के पदों पर निकाली गयी है. जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहता है. वह इस लेख में New Anganwadi Vacancy 2024 की आवेदन करने की प्रक्रिया, आवेदन शुल्क, आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता जैसी सभी जानकारी की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Anganwadi Recruitment Application Fee

आंगनवाड़ी वैकेंसी 2024 के लिए उम्मीदवार को किसी भी तरह का शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा. उम्मीदवार निशुल्क आंगनबाड़ी भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी देखें:-

Anganwadi Vacancy : Age Limit

आंगनबाड़ी की नई भर्ती के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है, जिसमें उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष रखी गई है.

Anganwadi Bharti 2024 : Educational Qualification

आंगनबाड़ी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने हेतु उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा पास होना जरूरी है.

Anganwadi Recruitment Application Process

आंगनबाड़ी भर्ती के लिए आवेदन ऑफ़लाइन मोड़ सेकरना होगा उम्मीदवारों से निवेदन है कि आवेदन करने से पहले नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ ले.

आंगनबाड़ी भर्ती का ऑफलाइन आवेदन करने हेतु सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट से या सीडीपीओ कार्यालय से आंगनबाड़ी भर्ती का आवेदन फार्म प्राप्त कर लेना है. इसके बाद आवेदन फार्म में पूछे गए सभी जानकारी को ध्यान पूर्वक सहित दस्तावेजों को अटैच करें. योग्य अभ्यर्थी अपना पूर्ण भरा हुआ आवेदन पत्र परियोजना कार्यालय में जमा कर सकता है अथवा ईमेल के जरिए 18 सितंबर 2024 तक सायं 5:00 बजे तक जमा करवा सकता है.

Anganwadi Vacancy Direct Link

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: जयपुर शहरजयपुर ग्रामीण
आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Leave a Comment

Join WhatsApp!